एक्ट्रेस कंगना ने अपनी कोविड रिपोर्ट शेयर कर ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब कहा,- ‘ये राक्षसों के लिए…क्योंकि एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता’

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट बीते दिनों कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी जिसके बाद अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है । इस बात की जानकारी उन्होंने ख़ुद अपने इंस्टाग्राम के जरिए ही लोगों को दी है। कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि वो उनका टेस्ट नेगेटिव आ गया है, लेकिन वो ये नहीं बताएंगी कि उन्होंने इतने कम दिनों में इस संक्रमण को कैसे मात दी।

हालांकि बाद में एक्ट्रेस कंगना ने एक वीडियो शेयर कर फैंस के साथ अपना अनुभव शेयर किया और बताया कि वो कैसे इतनी जल्दी ठीक हो गईं। नेगेटिव होने की जानकारी देते हुए कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा था, ‘सभी को नमस्कार आज मेरी कोविड रिपोर्ट निगेटिव आई, मैं इस बारे में बहुत कुछ कहना चाहती हूं कि मैंने वायरस को कैसे हराया, लेकिन मुझे कहा गया है कि मैं कोविड फैन क्लबों को नाराज न करूं …. हां, वास्तव में ऐसे लोग हैं जो नाराज हो जाते हैं यदि आप वायरस के प्रति अनादर दिखाते हैं…. वैसे आपकी शुभकामनाओं और प्यार के लिए धन्यवाद।’ 

हालांकि इस पोस्ट के बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि वो अपनी बहन के समझाने पर अपने अनुभव सबके साथ शेयर कर रही हैं। इन सब के बीच अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनोट ने अपनी कोविड नेगेटिव रिपोर्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस रिपोर्ट के जरिए कंगना ने उन ट्रोलर्स को जवाब दिया है जो एक्ट्रेस से उन्हें कोरोना होने का सबूत मांग रहे थे। 

https://www.instagram.com/tv/CPAbpb1hYMn/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी रिपोर्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘ये उन सभी राक्षसों के लिए है जो मेरी रिपोर्ट मांग रहे थे, क्योंकि वो दुनिया को वैसे ही देखते हैं जैसे वो ख़ुद हैं, उनके लिए ये रही रिपोर्ट… एक राम भक्त कभी झूठ नहीं बोलता… श्री राम’।
बता दें कि कंगना रनौत ने 8 मई को एक पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। और 18 मई को एक्ट्रेस ने अपने कोरोना नेगेटिव होने की जानकारी दे दी। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending