पद्म श्री पुरुस्कार मिलने पर बोली एक्ट्रेस कंगना रनोट; पैसों से ज्यादा कमाए दुश्मन

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कंगना रनोट को सोमवार को नई दिल्ली में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। कंगना को फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान के लिए पद्मश्री से नवाजा गया है। इस दौरान एक्ट्रेस कंगना रनोट ने सोशल मीडिया पर एक विडियो मैसेज शेयर कर बताया की, “कैसे पहले एक एक्ट्रेस के रूप में अपने काम के लिए कई पुरस्कार मिले थे, लेकिन पद्म श्री ने दिखाया कि कैसे देश ने उन्हें एक आदर्श नागरिक के रूप में भी महत्व दिया।”

एक्ट्रेस कंगना रनोट ने कहा, “दोस्तों एक कलाकार के रुप में मुझे बहुत प्यार और सम्मान मिला है, लेकिन आज पहली बार एक आदर्श नागरिक होने के नाते देश से अवॉर्ड मिला है। मैंने जब अपने करियर की शुरुआत की तो मुझे कई सालों तक सफलता नहीं मिली। लेकिन जब मुझे 8-10 सालों बाद सफलता मिली तो मैंने सफलता का मजा नहीं लिया।”

कंगना ने कहा, “मैंने कई चीजों का बहिष्कार किया चाहे वह आइटम नंबर हो या बड़े प्रोडक्शन की फिल्में मैंने इन सब चीजों का बहिष्कार किया। यहां तक की पैसों से ज्यादा दुश्मन बनाए। जब देश के खिलाफ होने वाली चीजों के खिलाफ आवाज उठाई। यहां तक की मुझ पर कई केस भी चल रहे हैं। ये सम्मान बहुत से लोगों का मुंह बंद करेगा। मैं इस देश का बहुत सम्मान करती हू।”

कंगना ने आगे कहा कि अक्सर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देती हूं और अभी भी मेरे खिलाफ कई कानूनी मामले दर्ज हैं। लोग अक्सर मुझसे पूछते हैं कि मुझे यह सब करने से क्या मिलता है? मैं यह सब क्यों करती हूँ? यह आपका काम नहीं है। तो यह पुरस्कार उनके लिए मेरा जवाब है। पद्म श्री के रूप में जो मुझे सम्मान मिला है ये बहुत लोगों के मुह बंद करेगा।

इसके साथ ही कंगना ने कहा, “जिस दिन मैं पद्मश्री सम्मान ले रही हूं उसी दिन मेरे प्रोड्यूसर के तौर पर नया सफर शुरू कर रही हूं। अपने प्रोडक्शन मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक सबसे पहले आपके साथ शेयर कर रही हूं। यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है और उम्मीद है आपको पसंद आएगी। शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही आपसे थिएटर्स पर मुलाकात होगी।”

बता दें 10 हस्तियों को पद्म भूषण, 102 हस्तियों को पद्म श्री और 7 हस्तियों को पद्म विभूषण अवार्ड मिला है। जिसमे कंगना के अलावा अदनान सामी, एकता कपूर और करण जौहर भी शामिल है। यह अवॉर्ड राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों सभी को दिया गया है। इस समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह भी मौजूद रहे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending