एक्ट्रेस अंगीरा धर डायरेक्टर आनंद तिवारी संग शादी के बंधन में बंधी, इस महीने रचाई गुपचुप शादी

बॉलीवुड अदाकारा अंगीरा धर ने निर्देशक आनंद तिवारी संग गुपचुप शादी रचा ली है। यही नहीं अंगीरा धर ने सोशल मीडिया पर वेडिंग तस्वीरें पोस्ट करके फैन्स के होश उड़ा दिए हैं। खास बात ये शादी हल फ़िलहाल नहीं बल्कि 2 महीने पहले यानि अप्रैल के महीने में हो चुकी है। एक्ट्रेस ने पति आनंद तिवारी संग अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि दोनों 30 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधे थे। वहीं, अब सोशल मीडिया पर इस नए जोड़े की वेडिंग फोटोज तेजी से वायरल हो रहे हैं।

एक्ट्रेस ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें  

अंगीरा ने अपनी शादी की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इस दौरान उन्होंने अपनी वेडिंग की दो बैक टू बैक तस्वीरें पोस्ट की है। पहली तस्वीर के कैप्शन में अंगीरा लिखती है, 30 अप्रैल को मैंने और आनंद ने अपनी दोस्ती को परिवार वालों और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी में बदल दिया था। लाइफ में धीरे-धीरे हमारे चारों ओर अनलॉक हो रहा है तो ऐसे में हम भी अपनी खुशी आपके साथ अनलॉक कर रहे हैं।

वहीं दूसरी तस्वीर के साथ अंगीरा ने दिल का इमोजी बनाया है। अब फैन्स इस नए जोड़े की तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे है। तस्वीर में देखा जा सकता है अंगीरा और आनंद अग्निकुंड के सामने बैठकर भी मुस्कुराते हुए एक दूसरे को निहार रहे है, तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों का थाल से स्वागत होता दिख रहा है।

अंगीरा ने अपनी शादी में लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी। इसके साथ ही उन्होंने मिनिमल मेकअप के साथ हैवी ज्वेलरी पहनी थी कैरी की। कुल मिलाकर दुल्हन बनी अंगीरा अपनी शादी में बेहद खूबसूरत नजर आयी। वहीं उनके पति आनंद तिवारी क्रीम कलर की शेरवानी पहने खूब जंच रहे थे।

बधाई देने वालों का तांता हुआ शुरू

अंगीरा और आनंद की शादी की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस के साथ -साथ सितारे भी इस कपल की फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट करके बधाई दे रहे हैं। इस बीच आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, वीर दास, रसिका दुग्गल, गजराज राव, गौहर खान, मानवी गगरू और अदा शर्मा सहित कई सितारों ने बधाई दी है। वहीं इनके फैंस काफी शॉकिंग रिएक्शन दे रहे हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending