सिंघम 2 के एक्टर ने मास्क पहनने को बताया मूर्खता, वैक्सीन पर भी उठाए सवाल, कोर्ट ने लगाया 2 लाख का जुर्माना

सिंघम 2 के एक्टर मंसूर अली खान ने कोरोना वैक्सीन पर उठाए सवाल, लोगो के बीच पैदा की भ्रम की स्थिती। जिसके बाद मद्रास हाईकोर्ट ने कोरोना वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाने के आरोप में 2 लाख रुपए बतौर जुर्माना राज्य सरकार के पास जमा कराने के आदेश दिए है।
तमिल फिल्मों में सहायक किरदार निभाने वाले अभिनेता मंसूर अली खान ने तमिलनाडु में कोरोना टीकाकरण अभियान को लेकर गलत सूचनाएँ फैलाई थी। उन्होंने आरोप लगाया था कि स्थानीय प्रशासन और सरकारें मिल कर लोगों की ‘हत्या’ कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने मास्क पहनने और सरकारी दिशा निर्देशों को मूर्खतापूर्ण कार्य बताया कहा, “चुनाव प्रचार के दौरान मैं जमीन पर सोया और भिखारियों के साथ बैठ कर खाना भी खाया, मगर नही हुआ कोरोना।”
जिसके बाद भाजपा ने एक्टर मंसूर अली खान के खिलाफ वडापानी पुलिस थाने में IPC की धारा-153 (बेहूदगी से लोगों को भड़काना), 270 (अपने क्रियाकलापों से संक्रमण फैलाना और दूसरों की जान खतरे में डालना), और 505(1)(b) (जनता में भय पैदा करना) के तहत मुक़दमा दर्ज कराया। इसके साथ ही ‘द ग्रेटर चेन्नई कॉर्पोरेशन (GCC)’ ने भी उनके खिलाफ ‘पब्लिक हेल्थ एक्ट’ के तहत मामला दर्ज किया। हालांकि, मद्रास हाईकोर्ट ने उन्हें जमानत दे दी। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending