तबियत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए एक्टर अन्नू कपूर, अभिनेता की हालत स्थिर

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अन्नु कपूर को अचानक सीने में दर्द की शिकायत होने के बाद उन्हें दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्हें दिल्ली के गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराए जाने की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। बात अगर वर्तमान की करें तो वह फिलहाल दिल्ली के गंगाराम अस्पताल के कार्डियोलॉजी विभाग में चिकित्सकों की निगरानी में है।

अन्नु कपूर के स्वास्थ्य को लेकर अस्पताल प्रशासन द्वारा कहा गया है कि वे ठीक हो रहे हैं। अस्पताल द्वारा कहा गया कि अभिनेता ने गुरुवार सुबह को सीने में कुछ जमने का अनुभव किया था जिसके बाद उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई।  बताया जा रहा है कि अभिनेता की हालत इस समय स्थिर है और उनके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। बता दे कि अन्नू कपूर 66 साल के हैं। वे एक रेडियो जॉकी, टीवी होस्ट, एक्टर और सिंगर भी हैं।
उन्होंने 100 से ज्यादा फिल्मों और कई टीवी शोज में काम किया है। वे एक्टिंग की दुनिया में पिछले चार दशक से एक्टिव है। बात अगर अवार्ड शो करें तो अभिनेता अनु कपूर ने अपने चार दशक के कई पुरस्कार भी जीते हैं। उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया जाता ही। उनकी तबियत बिगड़ने की खबर सामने आने के बाद उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है।

More articles

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें

Trending