फिल्म ‘पार्च्ड’ में बोल्ड सीन देने से पहले एक्टर आदिल हुसैन ने राधिका आप्टे से पूछा था ये जरूरी सवाल

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे अपने अभिनय से ज्यादा अपनी हॉट अदाओं की वजह से चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक रोल प्ले किये हैं। अदाकारा साल 2016 में रिलीज हुई  फिल्म पार्च्ड में बोल्ड सीन की वजह से चर्चा में आ गयी थी। इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट सीन किये थे  जिसकी चारों और खूब चर्चा भी हुई। अब काफी लंबे समय के बाद एक्ट्रेस इस सीन को लेकर बात करते हुए आदिल ने राधिका से हुई दिलचस्प बातचीत के बारे में कई राज खोले हैं। उन्होंने बताया कि सीन से ठीक पहले उन्होंने राधिका से उनके बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया पूछा था। जिसका जवाब काफी दिलचस्प था।

इस फिल्म में आदिल हुसैन ने धांसू गेस्ट अपीयरेंस दी और उन्होंने राधिका आप्टे के साथ बोल्ड सीन दिया था। हाल ही में इस सीन को लेकर आदिल ने बातचीत करते हुए कहा- मैंने राधिका से पूछा कि तुम्हारे बॉयफ्रेंड के बारे में क्या? उसने बताया वो शादीशुदा है। इसके बाद उसने मुझसे सवाल किया आपकी पत्नी का क्या? मैंने कहा कोई प्रॉब्लम नहीं।

इसके अलावा आदिल ने बोल्ड सीन देने पर पत्नी का रिएक्शन भी सभी के साथ साझा किया और बताया, उसने कहा था कि उसे उम्मीद है मैं ये अच्छा करूंगा। मेरी पत्नी मेरे पेशे की इज्जत करती है और उसे मेरी संवेदनशीलता पर पूरा भरोसा है। हम दोनों एक-दूसरे को थिएटर के शुरुआती दिनों से जानते हैं और वो जानती है मैं एक एक्टर हूं।

एक्ट्रेस के लिए जरूरी थी फिल्म

मालूम हो इससे पहले खुद भी राधिका ने अपनी फिल्म पार्च्ड पर बात करते बताया था, मुझे सच में एक ऐसे रोल की जरूरत थी, क्योंकि जब आप बॉलीवुड में होते हैं तो आपको हर वक्त बताया जाता है कि अपनी बॉडी के साथ क्या करो और मैं हमेशा ये मेनटेन रखती हूं कि मैं अपने चेहरे और बॉडी के साथ कभी कुछ ना करुं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending