नवाज शरीफ के आए अच्छे दिन, पार्टी के नेता ने पाकिस्तान वापसी का किया दावा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के भाई शाहबाज शरीफ के पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने के बाद ऐसा लगता है कि नवाज शरीफ के अच्छे दिन अब आ गए हैं। दरअसल पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ इस समय पाकिस्तान से बाहर हैं और पीएमएलएन के एक दिग्गज नेता जावेद लतीफ ने दावा किया है कि नवाज शरीफ जल्द ही ईद के बाद पाकिस्तान लौटेंगे। जावेद लतीफ ने दावा किया है कि उन्होंने खुद नवाज शरीफ से पाकिस्तान लौटने को लेकर बातचीत की।

दरअसल इससे पहले भी पाकिस्तान की कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस बात का दावा किया जा चुका है की शाहबाज शरीफ़ के प्रधानमंत्री बनते के साथ ही नवाज शरीफ पाकिस्तान वापस आ सकते हैं। एक तरह से कहें तो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के बड़े भाई नवाज शरीफ के पाकिस्तान लौटने की खबर पर एक तरफ से मुहर लग गई है क्योंकि खबर है कि कि पाकिस्तान की नई शाहबाज शरीफ सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के लिए तत्काल राजनीत पासपोर्ट जारी करने का आदेश दिया है।

इसके साथ ही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स मैं कहा गया है कि पाकिस्तान का कानून मंत्रालय नवाज की वापसी और उन पर चल रहे पैसों के मामले में जल्द ही सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन दायर कर सकता है। आपको बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के खिलाफ 2017 में सुप्रीम कोर्ट ने पनामा पेपर्स मामले में पद से हटाए जाने के बाद भ्रष्टाचार के कई मामले शुरू किया गए थे और वर्तमान में वे लंदन में हैं। अब जैसा कि पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार गिर चुकी है तो ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं और दावा भी किया जा रहा है कि पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ जल्द ही वतन वापसी कर सकते हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending