जारी हुआ आरुषि निशंक और हिमांश कोहली का गाना ‘वफा ना रास आई’, कश्मीर में हुई थी शूटिंग।

उत्तराखंड की उम्दा कलाकार आरुषि निशंक का म्यूजिक वीडियो ‘वफा ना रास आई’ शुक्रवार को हुआ रिलीज। म्यूजिक वीडियो में आरुषि निशंक (Arushi Nishank) ‘यारियां’ फिल्म अभिनेता हिमांश कोहली (Himansh Kohli) के साथ नजर आई। वीडियो टी सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर हुआ रिलीज। ‘वफा न रास आई’ गाने को जुबिन नौटियाल ने गाया है और इसे आशीष पांडा ने निर्देशित किया है।
आरुषि निशंक (Arushi Nishank), केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक की बेटी हैं। यह आरुषि निशंक की पहली फिल्म है, जिसकी शूटिंग कश्मीर में हुई है। गाने की शूटिंग को लेकर आरुषि ने कहा कि,” श्रीनगर की वादियों में बर्फबारी के दौरान गाने का फिल्मांकन बेहद चुनौतिपूर्ण एवं रोमांच पैदा करने वाला था। यह मेरा पहला प्रयास था इसलिए मैंने विपरीत मौसम स्थितियों में भी पूरी मेहनत और लगन से काम किया।”
उन्होंने कहा कि वफा ना राई आई, मेरे द्वारा सुने गए दिलकश गानों में से एक है जिसे संगीतमय वीडियो के जरिये दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है।
बता दें कि आरुषि निशंक खास तौर कथक डांस में ट्रेंड हैं, इसके साथ ही आरूषि पर्यावरण और गंगा की स्वच्छता को लेकर भी सक्रिय रहती हैं। अंतराष्ट्रीय कथक नृत्यांगना आरुषि निशंक ने पिछले 17 वर्षों के भीतर 15 से अधिक देशों में वैश्विक स्तर पर अपनी कला का प्रदर्शन किया है।
‘वफा ना रास आई’ को अपनी आवाज देने वाले जुबिन नौटियाल गाने के बारे में बात करते हुए कहते हैं की, “ऐसे गीत आपके दिल को छूते हैं और आपको अपने प्यार की याद दिलाते हैं. ‘वफा ना रास आयी’ एक भावपूर्ण रचना है जो आपके दिल को उदासी से भर देती है यह केवल एक गीत नहीं है, यह एक कहानी है मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे काफी पसंद करेंगे’।
आरुषि निशंक एक पर्यावरणविद भी हैं. वह गंगा नदी की स्वच्छता को लेकर चल रहे अभियान से भी जुड़ी हैं। वहीं आरुषि निशंक (Arushi Nishank) के पिता केंद्रीय शिक्षा मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक के बारे में बात करें तो वो कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending