आप विधायक अमानतुल्लाह खान की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 14  दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

वक्फ बोर्ड में कथित अनियमितताओं और भ्रष्टाचार के आरोप में गिरफ्तार किए गए ओखला के आम आदमी पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा उन्हें कोर्ट के कमरा नंबर 606 में सीबीआई के स्पेशल जज विकास ढुल के सामने लाया गया था जहां अमानतुल्लाह खान को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया गया।

बता दें कि इससे पहले एंटी करप्शन ब्यूरो द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को 16 दिसंबर को दिल्ली वक्फ बोर्ड में कथित अनियमितताओं और भ्रष्टाचार के मामले को लेकर गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले एसीबी ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी लेकिन कोर्ट नहीं विधायक को 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा था।

इसके बाद फिर अमानतुल्लाह खान को 21 सितंबर 21 सितंबर को कोर्ट में पेशी की गई जहां कोर्ट ने उन्हें फिर 5 दिन की रिमांड में भेज दिया और अब उन्हें कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला सुनाया है। विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी से पहले एसीबी की टीम द्वारा विधायक के घर सहित अन्य ठिकानों पर छापेमारी की गई थी जहां इस दौरान विधायक के करीबियों के घर छापा मारे जाने के दौरान 12 लाख रुपए केश और बिना लाइसेंस वाला एक हथियार बरामद किया गया था। अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी को लेकर आम आदमी पार्टी ने केंद्र और भाजपा पर निशाना साधा है।

आम आदमी पार्टी का कहना है कि आप विधायक को गलत केस में फंसाया जा रहा है लेकिन जल्द ही सच्चाई सबके सामने आ जाएगी बता दें कि आम आदमी पार्टी लगातार आम आदमी पार्टी के नेताओं को डराने धमकाने एवं खरीदने का आरोप भाजपा पर लगा रही है। आम आदमी पार्टी का कहना है कि आम आदमी पार्टी को रोकने के लिए भाजपा  ये सब कर रही है लेकिन वह अपनी कोशिश में कामयाब नहीं हो पाएगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending