आमिर की लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, लोगों को पसंद आई मूवी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्ढा सिनेमा घरों में 11 अगस्त को रिलीज हो गई है. रिलीज के पहले दिन फिल्म ने 12 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है. साथ ही बताया जा रहा है कि लोंग वीकेंड और स्वतंत्रता दिवस की वजह से फिल्म की कमाई में अच्छी उछाल आ सकती है. लाल सिंह चड्ढा को लेकर सोशल मीडिया पर चल रही बायकॉट और ट्रोलिंग के बाद भी फिल्म ने अच्छा खासा बिजनेस किया है.  

रिलीज के पहले दिन ही 12 करोड़ रूपये की कमाई कर लाल सिंह चड्ढा ने ओपनिंग डे पर कमाई के मामले में तीसरे स्थान पर कब्जा कर लिया है. इससे पहले कि एक्टर कार्तिक आर्यन की मूवी भूल भुलैया -2 ने अपने ओपनिंग डे पर 14.1  एक करोड रुपए का कलेक्शन किया था तो वहीं अक्षय कुमार की बच्चन पांडे ने 13. 2 करोड रुपए कमाए थे. फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लोगों ने पसंद किया है और सोशल मीडिया पर इस को लेकर प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है.

कोई आमिर की इस फिल्म को मास्टरपीस बता रहा है तो किसी ने इस फिल्म को आमिर के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से एक बताया है. बता दें कि आमिर खान और करीना कपूर की यह फिल्म रक्षाबंधन के दिन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending