आमिर खान-किरण राव के रिश्ते में आई खटास, शादी के 15 साल लिया तलाक

सुपरस्टार आमिर खान और किरण राव सब कुछ खत्म होते हुए नजर आ रहा है। जी हां आपने सही सुना आमिर की दूसरी शादी भी टूट चुकी है। आमिर-किरण दोनों अपनी शादी के करीब 15 साल बाद तलाक लेकर अलग हो गए हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि आमिर और किरण दोनों ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस के साथ इस जानकारी को साझा किया है। उन्होंने बताया कि वह दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी के बजाए अलग-अलग जिएंगे। दोनों की 20 साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान हैं।

क्या बोले अपने जॉइंट स्टेटमेंट में?

हाल ही में जारी किये गए अपने जॉइंट स्टेटमेंट में आमिर खान और किरण राव बोले- इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है, लेकिन अब हम अपने जीवन में अलग होकर नयी शुरुआत करना चाहते हैं। परंतु अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता बनकर।

इस स्टेटमेंट में आगे कहा गया है,  हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे। ‘हमने कुछ वक्त पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं। अलग रहने के बाद भी अपनी लाइफ में   एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे। हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं।

तलाक लेने के बाद बयान में यह भी कहा गया है ‘हमारे रिश्ते में इस विकास के बारे में उनके निरंतर समर्थन और समझ के लिए हमारे परिवारों और दोस्तों का शुक्रिया जिनके बिना हम यह फैसला कभी नहीं ले पाते। हम अपने शुभचिंतकों से शुभकामनाएं और आशीर्वाद की उम्मीद करते हैं और आशा करते हैं कि हमारी तरह आप इस तलाक को अंत की तरह नहीं, बल्कि एक नए सफर की शुरुआत के रूप में देखेंगे ।धन्यवाद और प्यार, किरण और आमिर।

बता दें, किरण राव और आमिर खान 28 दिसंबर, 2005 को एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। आमिर खान की किरण दूसरी पत्नी थीं। ऐसे में आमिर और किरण के अब 15 साल बाद तलाक लेने की खबरों ने सभी को के होश उड़ा दिए हैं।  

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending