तलाक के बाद पहली बार साथ नजर आये आमिर खान और किरण राव, एक्स कपल ने बेटे आजाद के साथ खेला टेबल टेनिस

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान और किरण राव ने पिछले दिनों अचानक अपनी शादी शुदा जिंदगी को  खत्म करने की खबर देकर सभी के होश उड़ा दिए हैं।  हालांकि तलाक लेने के बाद दोनों एक बार पहली बार पब्लिक के आगे स्पॉट हुए हैं जहां दोनों को को साथ में मस्ती करते हुए देखा गया है। दरअसल आमिर और किरण राव को हाल ही में लाल सिंह चड्ढा के सेट पर साथ में एन्जॉय करते देखा गया है।

ऐसा हम नहीं कहे रहे बल्कि फिल्म सेट से कुछ फोटोज सामने आयी हैं, जिनमें आमिर-किरण के साथ इनका बेटा आजाद टेबिल टेनिस का लुत्फ़ उठाते दिख रहे हैं। आमिर की इस फिल्म की शूटिंग लद्दाख में चल रही है, जहां पूरा क्रू ठहरा हुआ है।

हाल ही में फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘लाल सिंह चड्ढा की यूनिट ने हाल ही में अपने लिए टेबल टेनिस टूर्नामेंट की व्यवस्था की थी और आमिर सर से लेकर सेट पर बच्चों तक, पूरी टीम ने इसमें हिस्सा लिया। यह एक बहुत मजेदार प्रतियोगिता थी।

आमिर और किरण ने पहने लद्दाखी पोशाक

वहीं इससे पहले आमिर खान और किरण राव को फिल्म के सेट पर लद्दाखी पोशाक पहने हुए भी देखी गया था, जब उन्होंने वहां के स्थानीय लोगों से के साथ ठुमके लगाए थे। वैसे इस बात में कोई शक नहीं कि लाल सिंह चड्ढा की यूनिट शूटिंग के दौरान  काफी अच्छा टाइम स्पेंड कर रही है।

बता दें इस फिल्म के जरिये आमिर-करीना की फेमस जोड़ी काफी लंबे वक्त बाद बड़े पर्दे पर वापस कर रही है। फिल्म लाल सिंह चड्डा में साउथ सेंसेशन नागा चैतन्य भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं जिनके फैंस उन्हें आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करते देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब है।

जानकारी के लिए बता दें आमिर-करीना की ये फिल्म सबसे चर्चित पुरस्कार विजेता हॉलीवुड फिल्मों में से एक फॉरेस्ट गंप का आधिकारिक रूपांतरण है।  फिल्म लाल सिंह चड्डा इस साल क्रिसमस के खास मोके पर रिलीज की जाएगी होने वाली है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending