राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कसी कमर, दुर्गेश पाठक चुनाव प्रभारी नियुक्त

दिल्ली की राजेंद्र नगर विधानसभा सीट से विधायक रहे राघव चड्ढा के राज्यसभा सदस्य नियुक्त किए जाने के बाद ये विधानसभा सीट फिलहाल खाली है। आगामी दिनों में इस सीट पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं। इसी बीच आम आदमी पार्टी ने राजेंद्र नगर विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर तैयारियां अभी से शुरू कर दी है। इसके मद्देनजर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने राजेन्द्र नगर विधानसभा के उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ता सम्मेलन किया। इस दौरान सर्व सम्मति से आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं एमसीडी के प्रभारी दुर्गेश पाठक को राजेन्द्र नगर विधानसभा उपचुनाव के लिए चुनाव प्रभारी नियुक्त किया गया।

 इसके अलावा जिले के सभी वार्डों में एक-एक  वार्ड प्रभारी नियुक्त किए गए। डॉ. युवराज भारद्वाज को राजेन्द्र नगर विधानसभा का विधानसभा समन्वयक प्रभारी, परवेश चौधरी को 102 वार्ड का प्रभारी, राज शुकीन को वार्ड 104 का प्रभारी और आलोक सिंह को वार्ड 103 का प्रभारी नियुक्त किया गया। राजेंद्र नगर विधानसभा उपचुनाव को लेकर के पूरी तरह से तैयार है। पार्टी की तरफ से कार्यकर्ताओं को वार्ड से लेकर बूथ स्तर पर तैयारियों को मजबूती देने के निर्देश दिए हैं। वार्ड प्रभारियों को कहा गया है कि वे अपने क्षेत्र में आम जनता से मिलें और अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़े। 

इस कार्यकर्ता सम्मेलन में आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय, राजेंद्र नगर के पूर्व विधायक एवं राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा, आम आदमी पार्टी के एमसीडी के प्रभारी दुर्गेश पाठक, पूर्व विधायक एवं खादी ग्राम उद्योग बोर्ड के चेयरमैन विजेंद्र गर्ग, एपीएमसी आजादपुर के चेयरमैन आदिल खान के अलावा राजेंद्र नगर विधानसभा के पार्टी संगठन के बूथ स्तर सभी पदाधिकारी शामिल हुए।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending