एक छोटे भाई ने पहले गला घोटा उसके बाद 9 गोलियां मार कर अपनी ही बहन की हत्या कर दिया, पंजाब से आया ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने

ये घटना पंजाब के होशियारपुर की है जहां अपने ही छोटे भाई ने अपनी बड़ी बहन की हत्या कर दी। भाई ने अपने एक दोस्त  के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। अपनी ही बेहन का पहले गला दबाया उसके बाद उसके सीने में 9 गोलियां उतार दिया। 

एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि महिला का नाम मनप्रीत है जो करीब 8 साल पहले अपने   परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर होशियारपुर के खडियाला गांव के रहने वाले पवनदीप सिंह से शादी कर ली थी।  यह शादी लंबे समय तक नहीं चली और अनबन के बाद कोर्ट में तलाक का केस चल रहा था। आगे का खुलासा करते हुए एसएसपी नवजोत सिंह ने  बताया कि पति से विवाद के बाद मनप्रीत कौर अपने मायके लौटना चाहती थी, लेकिन छोटे भाई हरप्रीत को यह मंजूर नहीं था। उसे परिवार की बदनामी और बहन के हिस्से की जमीन पर कब्जे का डर था। इसके बाद उसने अपने दोस्त इकबाल सिंह के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची। 

 पुलिस ने बताया कि हरप्रीत अपने दोस्त के साथ गाड़ी से घटनास्थल पर पहुंचा। हरप्रीत का दोस्त इकबाल ने मनप्रीत को व्हाट्सऐप कॉल कर मिलने के लिए बुलाया। जब मनप्रीत वहां पहुंची, तब इकबाल ने जरूरी बात करने का बहाना बनाकर पिछली सीट पर बैठने के लिए कहा।  इसके बाद मनप्रीत का छोटा भाई हरप्रीत ने मनप्रीत का गला घोंट दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। इसके बाद उन्होंने मनप्रीत को गाड़ी से बाहर निकाला और 32 बोर के रिवॉल्वर से 9 गोलियां मारी जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि 21 अप्रैल को अपनी बहन की हत्या के बाद शव को सिकरी बस स्टैंड के पास खेत में फेंक दिया। 22 अप्रैल की सुबह जब लोग खेतों में काम के लिए पहुंचे, तब हत्या का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और आरोपियों को गिरफ्तार किया। होशियारपुर पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए बंदूक और 3 गाड़ियों को भी जब्त किया है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending