सरेआम सड़क पर कैब ड्राइवर को पीटने वाली युवती के खिलाफ मामला दर्ज, ये है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कृष्णानगर के अवध चौराहे पर एक युवती के हाइवोल्टेज ड्रामे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती सरेआम सड़क पर एक युवक को पीटते नजर आ रही है। ऐसे में अब जानकारी मिली है कि इस लड़की पर उस शख्स की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

https://twitter.com/pawan_pawant/status/1421584468138024962?s=19

इस संबंध में ADCP सेंट्रल लखनऊ ने जानकारी दी है कि, “ट्विटर और सोशल मीडिया के जरिए एक युवती और युवक का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें युवक ने एक युवती के खिलाफ तहरीर दी है। उस तहरीर के आधार पर युवती के ख़िलाफ़ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज़ किया गया है।” गौरतलब है कि इस वीडियो के वायरल होने पर सोशल मीडिया पर लोग इस लड़की की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि इससे पहले वीडियो को लेकर जानकारी सामने आई थी कि, यह घटना शनिवार रात की है, जहां रेड सिग्नल होने पर कैब ड्राइवर चौराहे पर रूका। इसी दौरान पीछे से आई युवती ने कार चलाने के तरीके पर नाराजगी जताते हुए कैब ड्राइवर को पीटना शुरू कर दिया। युवती की ओर से कथित रूप से कार द्वारा युवती को ठोकर मारने की बात कही जा रही है। इसी बात से नाराज होकर ही उसने कैब ड्राइवर की जमकर धुनाई कर दी।

हालांकि वीडियो में दिखाई दे रहा है कि इस दौरान वहां मौजूद लोग जब ड्राइवर को बचाने के लिए आगे आए तो लड़की ने उन्हें भी नहीं छोड़ा और युवती उनपर भी चिल्लाती रही। वहीं जब इस घटना का वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया पर लोग लड़की की गिरफ्तारी को लेकर आवाजें उठाने लगे। शिकायत दर्ज होने से पहले इस हंगामें को लेकर डीसीपी सेंट्रल ख्याती गर्ग ने कहा था कि अब तक उन्हें कोई शिकायत नहीं मिली है। मामले में जो भी जरूरी होगा उस तरह की कार्रवाई की जाएगी।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending