अपने मामा के ट्रक में खेल रहे 4 बच्चों की ट्रक में आग लगने से मौत हो गई

अलवर के अलावड़ा के पास चौमा गांव में एक दर्दनाक घटना हो गया एक परिवार के 4 बच्चे ट्रक में खेल रहे थे ट्रक में आग लग गई जिसके बाद चारों बच्चे आग में बुरी तरह झुलस गए और इलाज के दौरान मौत हो गई चारों बच्चों की। 

घटना के वक्त 4 बच्चे नाम अमान, शाहरुख, अर्जी और फैजान बताए जा रहे हैं। चारों बच्चे अपने मामा के ट्रक में थे। जो ट्रक खड़ा करके खुद के गांव गोविंदगढ़ के बेरोली चला गया था। पीछे से उसके भांजे ट्रक के केबिन में खेलने के लिए चढ़े। इसके बाद केबिन लॉक हो गया। बच्चे स्टेयरिंग के आसपास वायर व अन्य उपकरणों को देखने लगे। उसी समय शॉर्ट सर्किट होने से आग लग गई। केबिन में तेजी से आग फैल गया। 

80%   से ज्यादा झुलस चुके चुके बच्चों को बाहर निकाला गया। बच्चे केबिन की खिड़की नहीं खोल सके  इसके वजह से अंदर ही तड़पते रह गए।

दो बच्चों को जिला अस्पताल से  जयपुर रात करीब नौ बजे ही रेफर कर दिया गया था , जिन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। दो बच्चे अलवर के निजी अस्पताल में भर्ती थे। उनमें से भी एक ने दम तोड़ दिया। एक बच्चे ने रविवार सुबह इलाज के दौरान दम तोड़ा दिया। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच और पूरे मामले की जांच कर रही है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending