25 साल की लड़की ने स्वीकारा बचपन के ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव इन में रहने के दौरान ब्वॉयफ्रेंड के पिता से बनाया अवैध संबंध,

ये घटना अमेरिका के वॉशिंग्टन का है  जहां एक 25 साल की मैकेंजी योकोम  नाम की लड़की ने स्वीकार किया कि उसने लिव इन   रिलेशन में अपने बचपन  के ब्वॉयफ्रेंड के साथ रहने के दौरान  बॉयफ्रेंड के पिता से अवैध संबंध बनाया।

मैकेंजी ने कहा कि उन्हे अपनी उम्र से 36 साल बड़े जेफ के साथ संबंध को लेकर कोई भी पछतावा नहीं है।बल्कि  महिला ने कहा  कि वो अपने 61 साल के ससुर जेफ शोल की आभारी हैं, क्योंकि उन्होंने ऐसे समय में मदद की जब उसके सामने कोई उम्मीद नहीं थी। तब उसका अपने बचपन के ब्वॉयफ्रेंड के साथ रिश्तों में काफी करवाहत आ गई थी। ब्वॉयफ्रेंड ने उसके साथ इमोशनल और फिजिकल चीटिंग की,तब  उसे जेफ ने  संभालने के लिए अपना कंधा दिया, जब उसे मदद की सबसे ज्यादा जरूरत थी तब जेफ ने हमेशा ही मुश्किल समय में उसका साथ दिया।

 मैकेंजी ने कहा साल 2018 में मैकेंजी के ब्वॉयफ्रेंड और उसकी मां ने रिश्ते की सच्चाई जान ली थी। इस कारण उन्होंने हमसे अपना रिश्ता तोड़ दिया। हमारे रिश्ते के शुरू होने से पहले हमारे पिछले सभी रिश्ते खत्म हो गए थे। इसलिए, मुझे इस बात का कोई अफसोस नहीं है। हमें अपनी भावनाओं के बारे में ईमानदार होना चाहिए। उसने यह भी बताया कि वो जेफ के साथ खुश है और उनका पांच महीने का एक बेटा भी है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending