लाल किला हिंसा मामले में 25 आरोपियों की हुई पहचान, पुलिस लगातार तलाश में जुटी

राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के मौक पर ट्रेक्टर रैली के नाम पर जो हिंसा और उपद्रव हुआ उसकी जितनी आलोचना की जाए उतनी ही कम हैं.

26 जनवरी को लाल किले पर हुए उपद्रव मामले ने कई सवाल खड़े किए हैं. इसी बीच गणतंत्र दिवस पर दिल्ली के लाल किले पर हुए उपद्रव मामले में दिल्ली पुलिस ने 25 आरोपियों की पहचान की है.

मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली क्राइम ब्रांच ने 25 संदिग्ध आरोपियों की पहचान तस्वीरों के जरिए की है. साथ ही बताया गया हैं कि पुलिस ने 200 से अधिक वीडियो फुटेज देखने के बाद फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से इन आरोपियों की पहचान करने में सफलता पाई हैं. आपको बता दे कि इसमें पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की भी तस्वीर शामिल हैं.

पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू पर 1 लाख के इनाम की घोषणा के बावजूद पुलिस एक्टर दीप सिद्धू को पकड़ पाने में अभी तक सफल नहीं हो पाई हैं औऱ दीप सिद्धू लगातार पुलिस को चकमा दे रहा हैं.

गौरतलब है कि 26 जनवरी को किसान आंदोलन के तहत दिल्ली में ट्रेक्टर रैली के दौरान हुए मामले और लाल किले पर हुए मामले में पुलिस बाद दिल्ली पुलिस ने आम लोगों और मीडिया से वीडियो और फोटो शेयर करने की अपील की थी ताकि लाल किला हिंसा में शामिल लोगों की पहचान की जा सके. आपको बता दे कि पुलिस लगातार लाल किला हिंसा मामले में शामिल लोगों की तलाश में लगी हुई हैं.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending