7 बच्चो के बाप 67 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति के साथ घर से भागी 19 साल की युवती, विवाह कर हाईकोर्ट से मांगी सुरक्षा

कहते है प्यार अंधा होता है वो उम्र, मजहब और जात पात कुछ नही देखता। ऐसा ही एक मामला हरियाणा के पलवल जिले के हथीन से सामने आया है। जहां 67 वर्षीय बुजुर्ग ने 19 वर्षीय युवती से निकाह कर लिया। अब इन दोनों ने अपने-अपने परिवारों के डर से पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में सुरक्षा की गहार लगाई हुई है। हालांकि अभी सुरक्षा नहीं मिली है।

जानकारी के मुताबिक, बुजुर्ग और युवती दोनों पहले से शादीशुदा हैं। बुजुर्ग के सात बच्चे भी हैं, जो सभी शादीशुदा हैं। हालांकि 10 अगस्त को हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है। डीएसपी हथीन रतनदीप बाली ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि हथीन के गांव हुँचपुरी निवासी 67 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति ने नूंह जिले के एक गांव की 19 वर्षीय युवती से शादी कर ली है और अब पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा है कि उन्हें अपने परिजनों से जान का खतरा है। 

हाईकोर्ट से आदेश प्राप्त हुआ है कि मामले की जांच की जाए और दोनों को सुरक्षा प्रदान की जाए। साथ ही यह भी पता लगाया जाए कि किन परिस्तिथियों में यह शादी हुई है। बुजुर्ग व्यक्ति की पत्नी की चार वर्ष पहले मौत हो गई थी। डीएसपी ने बताया कि पुलिस को कोर्ट द्वारा इस मामले में जो आदेश जारी हुए हैं पुलिस द्वारा उसी आधार पर कार्रवाई की जा रही है, जिसका जवाब तय समय पर अदालत में दाखिल करा दिया जाएगा।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending