13 साल की मासूम ने दिया बच्चे को जन्म, अब बांग्लादेश भागा नाबालिग आरोपी और उसका पूरा परिवार

पश्च‍िम बंगाल से एक बेहद घटिया और दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद आपको भी शायद यकीन करना मुश्किल हो जाए। जिस उम्र में बच्चे खिलौनो से खेलते है उस उम्र के बच्चे आज के समय में बलात्कारी बनते जा रहे है। ऐसा ही एक मामला पश्च‍िम बंगाल (West Bengal) के नद‍िया जिले से सामने आया है। यहां एक 13 साल की मासूम ने बच्चे को जन्म द‍िया है। बताया जा रहा है कि 7th क्लास में पढ़ने वाले एक लड़के ने ही मासूम का रेप (Rape) किया था, जिसके बाद वो प्रेग्नेंट हो गई।

पूरे मामले का खुलासा होने पर पीड़‍िता की मां ने धनताला पुल‍िस स्टेशन में श‍िकायत दर्ज करवाई, और पुलिस को बताया कि सातवीं क्लास में पढ़ने वाली उसकी बेटी के साथ उसके क्लासमेट ने शारीर‍िक छेड़खानी की और फ‍िर मोबाइल फोन में उन फोटो को सेव कर उसे ब्लैकमेल किया। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की, जिसमें पता चला कि नाबाल‍िग आरोपी अपने पर‍िवार के साथ बांग्लादेश भाग गया है। वहां उसके दादा रहते हैं।

नाबालिग बच्ची के परिजनों का आरोप है कि दत्तपुलिया ग्राम पंचायत के एक बीजेपी सदस्य के देवर ने आरोपी छात्र और उसके परिवार को बांग्लादेश भागने में मदद की है। जिस पर तृणमूल कांग्रेस नेता और पूर्व विधायक समीर कुमार पोद्दार ने कहा, “यह घटना बेहद दुखद है। जिस परिवार ने आरोपी नाबालिग किशोर की बांग्लादेश भागने में मदद की है वह बीजेपी का नेता है।

एक नेता होकर उन्होंने गुनहगार की मदद की है जो अपने आप में शर्मनाक हरकत है।” वहीं बीजेपी पंचायत सदस्य के देवर ने दावा करते हुए बदनाम करने की साजिश करार दिया है। उन्होंने कहा कि रेप पीड़िता की मां के आरोप बेबुनियाद हैं। मैं पीड़ित परिवार को मदद देने की पूरी कोशिश कर रहा हूं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending