हिंदी और भोजपुरी इंडस्ट्री एक्ट्रेस का कोरोना से हुआ निधन

हिंदी और भोजपुरी इंडस्ट्री में काम कर चुकी एक्ट्रेस श्रीपदा का निधन हो गया है। कोरोना वायरस की वजह से श्रीपदा इस दुनिया को अलविदा कह गयी। श्रीपदा के निधन की खबर सिंटा के जनरल सेक्रेटरी अमित बहल  ने पुष्टि करते हुए कहा- कोरोना वायरस की दूसरी लहर कई अनमोल जिंदगियों की जान ले चुकी है। श्रीपदा भी कोरोना महामारी के आगे हार गई। उन्होंने साउथ और हिंदी की कई फिल्मों में बहुत महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यह बहुत दुख की बात है कि हमने एक अच्छी अभिनेत्री खो दी है।

 श्रीपदा ने बुधवार को आखिरी सांस ली।

वह कई सालों से काम कर रही हैं। लगभग 68 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। श्रीपदा ने गोविंदा, विनोद खन्ना, धर्मेंद्र, गुलशन ग्रोवर जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया था।श्रीपदा शोले और तूफान, आजमाइश, बेवफा  सनम जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं।  हिंदी सिनेमा के साथ साउथ में भी शानदार काम किया है। यह बहुत दुख की बात है कि हमने इतने सीनियर कलाकार को खो दिया है। इस कोरोना की दूसरी लहर में हम ने बहुत से कलाकार को खो दिया हैं।

रवि किशन ने जताया दुख 

श्रीपदा के निधन पर भोजपुरी एक्टर और गोरखपुर से सासंद रवि किशन ने दुख जताया है। श्रीप्रदा के साथ काम करने के अनुभव के बारे में बताते हुए रवि किशन ने कहा, ‘वह एक बहुत अच्छी एक्ट्रेस थी।’

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending