हरिद्वार में बैरागी कैंप स्थित झोपड़ियों में लगी आग , पीड़ित परिवारों को मुहैया कराई गई आर्थिक मदद

हरिद्वार महाकुंभ की शुरुआत 1 अप्रैल से हो गई है देश के कोने-कोने से लोग कुंभ मेले में भाग लेने के लिए धर्म नगरी हरिद्वार पहुंच रहे हैं. इसी बीच आज हरिद्वार  से एक बड़ी खबर सामने आई. दरअसल हरिद्वार मेला क्षेत्र में बैरागी कैंप स्थित झुग्गी – झोपड़ियों में आज सुबह अचानक आग लग गई जिसस मेला क्षेत्र में हलचल का माहौल देखने को मिला. वही आग लगने की इस घटना के बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने आग को बुझाने का कार्य शुरू किया. 

दरअसल अभी कुछ दिन पहले भी यहां आग लगी थी और एक बार फिर झोपड़पट्टी मैं आग लगने की खबर आज सामने आई है. वही आगजनी की इस घटना के बाद मनसा देवी मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष श्री महंत रवींद्र पुरी ने एक बार फिर बैरागी कैंप क्षेत्र में अग्निकांड के पीड़ित परिवारों की मदद की है. मिली जानकारी के मुताबिक उन्होंने 40 पीड़ित परिवारों के लिए दो लाख की आर्थिक मदद दी है  जहां प्रत्येक परिवार को 5 हजार का चेक वितरण किया गया है. 

आपको बता दें कि हरिद्वार में कुंभ मेले की शुरुआत 1 अप्रैल से हो गई है. कुंभ मेला का आयोजन 30 अप्रैल तक होगा. दरअसल पूर्णा महामारी के मद्देनजर इस बार कुंभ मेले की अवधि 1 महीने की ही रखी गई है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending