वेब सीरीज “ मिर्जापुर ” के सीजन 3 को लेकर आई बड़ी खबर

वेब सीरीज “ मिर्जापुर ” के फैंस के लिए एक खुशखबरी है. दरअसल, मिर्जापुर का तीसरा पार्ट के आने की खबर सामने आई है . दरअसल, मिर्जापुर की गोलू गुप्ता यानी श्वेता त्रिपाठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी दी है कि मिर्जापुर अपने तीसरे पार्टे के साथ वापस आने को तैयार है. श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम पर तीन पोस्टर जारी किए है जिसमें मुन्ना त्रिपाठी यानि दिव्येंदु भी नजर आ रहे है.

श्वेता ने पोस्टर शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मैं गोलू को बहुत मिस करती हूं. आगे क्या होगा ये जानने के लिए और इंतज़ार नहीं कर सकती, फिर से उसके होन के इंतज़ार नहीं कर सकती. थैंक्यू मिर्जापुर। Ab #MS3W #Mirzapur’. वहीं श्वेता त्रिपाठी के इस इंस्टाग्राम पोस्ट से ये कयास लगाए जाने लगे है कि जल्द ही “ मिर्जापुर ”  का सीजन 3 दस्तक देगा. फैंस की भी यहीं मांग है कि मिर्जापुर का सीजन 3 बने क्योकि जिस तरह से मिर्जापुर का सीजन – 2 की एंडिंग हुई थी उसने कई सवाल भी पीछे छोड़ दिए थे.

लोग ये जानने को उत्सुक है कि आगे क्या होगा. अब श्वेता त्रिपाठी द्वारा जो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है उससे फैंस की बेचैनी और बढ़ गई है. सबको बस इंजार है मिर्जापुर के सीजन – 3 का.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending