वीरेंद्र सचदेवा दिल्ली बीजेपी के स्थायी अध्यक्ष नियुक्त, हर ओर से मिल रही बधाईयां

देश की सत्ता पर काबिज भारतीय जनता पार्टी  ने दिल्ली, बिहार, राजस्थान और ओडिशा कुल चार राज्यों के अपने प्रदेश अध्यक्ष बदले दिए हैं। बात अगर राजधानी दिल्ली की करें भाजपा नेता वीरेंद्र सचदेवा को दिल्ली बीजेपी का स्थायी अध्यश्र नियुक्त किया गया  हैं. भाजपा नेता आदेश गुप्ता के दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद वीरेंद्र सचदेवा कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में दिल्ली बीजेपी कमान संभाल रहे थे. अब वीरेंद्र सचदेवा को दिल्ली बीजेपी की कमान पूरी तरह सौंप दी गई है. दरअसल, दिल्ली नगर निगम चुनाव में हार के बाद आदेश गुप्ता ने इस्तीफा दे दिया था।

इसके बाद वीरेंद्र सचदेवा को ही दिल्ली बीजेपी का अस्थायी अध्यक्ष बनाया गया था। हालांकि अब पार्टी ने उन्हें स्थायी अध्यक्ष नियुक्त करने का फैसला किया है। कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के बाद से ही वीरेंद्र काफी सक्रिय हो गए थे। उनके नेतृत्व में दिल्ली बीजीपी केजरीवाल सरकार पर पहले से ज्यादा आक्रामक तरीके से हमलावर भी नजर आती है.  वीरेंद्र सचदेवा ने लगातार केजरीवाल सरकार के खोखले दावों को जनता के सामने लाने का कार्य किया है। वीरेंद्र सचदेवा से पार्टी के कार्यकर्ता काफी कुछ सीखते हैं कि कैसै जनता के लिए काम किया जाता है।

दिल्ली बीजेपी की कमान वीरेंद्र सचदेवा के हाथ में है। अभी तक तो वे दिल्ली बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में काम कर रहे थे पर अब पार्टी आलाकमान ने उन्हें बड़ी जिम्मेदारी देते हुए बीजेपी का स्थायी अध्यक्ष नियुक्त किया है. गौरतलब है कि  वीरेंद्र सचदेवा साल 1988 से ही राजनीति में एक्टिव हैं और बीजेपी चांदनी चौक जिला के उपाध्यक्ष व महामंत्री भी रह चुके हैं। अब उन्हें दिल्ली बीजेपी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

More articles

- Advertisement -

ताज़ा ख़बरें

Trending