विराट कोहली के पिता बनने के बाद डेविड वॉर्नर ने किया यह कमेंट, जानें पूरी खबर

11 जनवरी को विराट कोहली के पिता बनने की खबर हर जगह सोशल मीडिया पर छाई रही। बता दें की अनुष्का शर्मा ने एक बेहद प्यारी बेटी को जन्म दिया है। और यह खबर खुद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने सोशल म मीडिया द्वारा साझा की। सोशल मीडिया पर कोहली के पोस्ट को देखने के बाद उनके सभी जाननेवाले और फैंस उन्हें बधाई देने लगे। उनके साथी क्रिकेटर्स के साथ-साथ उनके सभी फैन्स भी उन्हे लगातर बधाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज खिलाड़ी डेविड वॉर्नर द्वारा भी सोशल मीडिया पर यह खबर जानने के बाद कोहली को बधाई दी। हालांकि उनके बधाई देने के अंदाज़ ने सभी का रुख उनके तरफ हीं मोड़ लिया। बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई ओपनर ने कोहली को सिर्फ बधाई ही नहीं दी बल्कि यह भी कहा कि अगर कोई टिप्स चाहिए हो तो सीधा उन्हें मैसेज कर सकते हैं।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिआई खिलाड़ी डेविड वॉर्नर की भी 3 बेटिय़ां है। और इसी तरह से वॉर्नर द्वारा कोहली को बधाई संदेश के साथ-साथ पेरेंटिंग टिप्स देने की बात ने सुर्खियां बटोर ली हैं। उनका कमेंट बेहद वायरल हो रहा है और सभी फैंस अपनी प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं। ख़बरों के मुताबिक कि कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टेस्ट मैचों की सीरीज से पैटर्निटी लीव की वजह से अपना नाम वापस कर लिया था। और इसके बाद कुछ लोगों ने इस फैसले पर कोहली की निंदा भी की थी, हालांकि वह अपने फैसले से पीछे नहीं हटे।

कोहली ने यह भी कहा था कि यह फैसला उन्होंने बेहद समझबूझ के साथ और सोच समझकर लिया है। क्योंकि वह इस बेहद खूबसूरत पलों में अपने परिवार के साथ मौजूद रहना चाहते थे।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending