विक्रम सिंह चौहान ने गर्लफ्रेंड स्नेहा शुक्ला संग लिए सात फेरे, टीवी एक्टर ने दुल्हनिया के साथ शेयर की खूबसूरत तस्वीर

टीवी जगत के मशहूर अभिनेता विक्रम सिंह चौहान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्नेहा शुक्ला के साथ शादी रचा ली है। कोरोना वायरस की वजह से विक्रम और स्नेहा की शादी प्राइवेट तौर पर ही रखी गई थी। शादी के बंधन में बंधने के बाद इस नए जोड़े की बेहद प्यारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

एक्टर ने शेयर की तस्वीर

 विक्रम सिंह चौहान ने अपनी शादी की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। जो   फैंस के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है,वहीं इस कपल के चाहने वाले इनके ऊपर खूब प्यार भी लुटा रहे हैं। अपनी शादी में विक्रम जहां सफेद रंग की शेरवानी पहने बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी दुल्हनिया स्नेहा भी लाल रंग के जोड़े में किसी से कम नहीं लग रही हैं। नया जोड़ा तस्वीरों में   एक दूसरे का हाथ थाम दिखाई दे रहा है और सात में बहुत खुश नजर आ रहे हैं।

गौरतलब है विक्रम सिंह टीवी इंडस्ट्री का एक मशहूर नाम और चेहरा हैं। विक्रम के फैंस उन्हें लम्बे वक्त  से दूल्हा बनता देखने को बेताब थे। ऐसे में लोगों की इंतजार की घड़ी खत्म होते हुए उनकी शादी की  तस्वीरें सामने आ गई हैं तो फैंस का सोशल मीडिया पर उन्हें बधाइयां देने का सिलसिला जारी है। 

एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो विक्रम सिंह चौहान ने टीवी सीरियल 'कुबूल है', 'एक हसीना थी', 'जाना ना दिल से दूर' और 'ये जादू है जिन्न का' जैसे शोज में काम किया है। बता दें टीवी शोज के अलावा विक्रम बॉलीवुड और वेबसीरीज में भी काम कर चुकें हैं। एक्टर रानी मुखर्जी की 'मर्दानी 2' में भी नजर आए थे। वहीं मशहूर टीवी एक्ट्रेस आशा नेगी के साथ उन्होंने  वेबसीरीज 'बारिश' में काम किया है। 
 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending