राहुल गांधी ने असम के जोरहार में की रैली, कहा – कांग्रेस सत्ता में आई तो मिलेगी 200 यूनिट फ्री बिजली

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज असम के जोरहाट में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने आज जमकर केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने केंद्र सरकार को महंगाई और बेरोजगारी समते कई मुद्दे पर आड़े हाथों लिया . साथ ही असम की जनता से कई वादे भी किए.

आज जोरहाट में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार को घेरते हुए कहा कि पीएम हमेशा मेक इन इंडिया की बात करते हैं पर उन्होंने वर्तमान में देश के सभी राज्यों में बेरोजगारी फैला दी है. राहुल गांधी ने बीजेपी और आरएसएस का बिना नाम लेते हुए कहा कि ये लोग असम की संस्कृति, भाषा और भाइचारे तथा इतिहास पर आक्रमण करते है.

राहुल ने लोगों से कहा कि ये आपका राज्य है और इसे नागपुर से नहीं चलाया जाना चाहिए. इसके साथ ही राहुल ने भाजपा पर आज जमकर हमला बोला. राहुल गांधी ने जोरहाट की अपनी रैली से असम की जनता से कई वादे किए जिसमें उन्होंन  असम की जनता को पांच गारंटी देने की घोषणा करते हुए कहा कि असम  में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद चाय मजदूरों को 365 रुपये दिए जाएंगे. वहीं महिलाओं को दो हजार  रुपये प्रति माह दिए जाएंगे.

साथ ही राहुल ने कहा कि  इसके अलावा जनता को पांच लाख रोजगार दिए जाएंगे. राहुल ने कहा कि  असम में सीएए लागू नहीं होगा और 200 यूनिट बिजली हर परिवार को मुफ्त में दी जाएगी. आपको बता दे कि इस बार असम में तीन चरणों में विधानसभा चुनाव होने है जिसके मद्देनजर राजनीतिक पार्टियां जमकर चुनावी तैयारियों में लग गई है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending