यूपी में योगी सरकार के चार साल पूरे, सीएम बोले – राज्य में अब सकारात्मक माहौल

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के यूपी की सत्ता में आए आज  चार साल हो गए है. इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने आज लखनउ में प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और अपनी सरकार के चार साल के कार्यों के बारे में मीडिया को बताया. यूपी सरकार ने अपने कार्यकाल के चार साल पूरे होने पर एक पुस्तिका भी जारी की है. इस पुस्तिका को   “विकास पुस्तिका ” नाम दिया गया है. इस पुस्तिका में यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने राज्य के विकास के लिए चार वर्षों में किए गए कार्यो को बताया है. आज लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी सरकार के चार साल के कार्यों के बारे में जानकारी देते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार ने चार साल में प्रदेश को देश की सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाले राज्य के रूप में आगे बढ़ाने का मार्ग प्रस्स्त किया है.

सीएम योगी ने कहा कि अब तेजी से कार्य करते हुए हमें राज्य को नई उंचाइयों तक ले जाना है. अपनी सरकार के चार साल पूरे होने पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने विस्तार से राज्य की भाजपा सरकार द्वारा इन चार वर्षों में किए गए कार्यो को बताया और पार्दर्शिता के उदाहरण भी उन्होंने दिए. साथ ही सीएम ने कहा कि यूपी के प्रति लोगों की धारणा में अब बदलाव आया है और सकारात्मक माहौल का निर्माण हुआ है. 

सीएम योगी ने आज कहा कि उनकी सरकार ने राज्य के चौतरफा विकास के लिए हर वो कदम उठाए है जो जरूरी थे. उन्होंने कहा कि राज्य के विकास के लिए सरकार जरूरी कदम उठाती रहेगी. आपको बता दे कि यूपी की भाजपा सरकार को आज चार साल पूरे हो गए है. अब अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव होगा जिसकी तैयारियों में राजनीतिक पार्टियां अभी से लग गई है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending