महिला सुरक्षा के मुद्दे पर भाजपा को घेरने का टीएमसी ने बनाया प्लान, कोलकाता में आज दीदी निकालेंगी मार्च

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद राजनीतीक पार्टियां एकदूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है. कल बीजेपी ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में महारैली का आयोजन किया जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए.

इस दौरान पीएम मोदी ने राज्य की ममता बनर्जी सरकार को जमकर घेरा और कहा कि पश्चिम बंगाल में परिवर्तन होने वाला है. वहीं आज टीएमसी ने भाजपा को महिला सुरक्षा के मुद्दे पर घेरने का प्लान तैयार किया है. दरअसल, आज अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस है और इस मौके पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में मार्च निकालकर शक्ति प्रदर्शन करेंगी. मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान ममता बनर्जी यूपी में महिलाओं के खिलाफ बढ़ते जा रहे अपराध के मद्दे को उठाएंगी.

आपको बता दे कि ममता बनर्जी का ये मार्च महिला सुरक्षा के मुद्दे पर आधारित होगा. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी और भाजपा के बीच इस बार के विधानसभा चुनाव में कड़ा मुकाबला है. दोनो ही पार्टियां एक दूसरे को जमकर घेर रही है और आरोप – प्रत्यारोप का सिलसिला चरम पर है.

एक और जहां टीएमसी फिर से बंगाल की सत्ता का दावा कर रही हैं तो वहीं भाजपा का कहना है कि बंगाल में इस बार कमल खिलेगा और बंगाल की सत्ता से टीएमसी की विदाई की मन बंगाल की जनता ने बना लिया है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending