महानायक अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गुडबाय में नज़र आएंगी ‘नेशनल क्रश’ रश्मिका मंदाना

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही साउथ फिल्म स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के साथ  बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आने की तैयारियों में है। कुछ ही समय पहले अभिनेत्री ने अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म मिशन मजनू के शूटिंग की शुरुआत की है। साथ ही साथ साथ अदाकारा अपनी दूसरी हिंदी फिल्म गुड बाय की तैयारियों में जुट गई हैं। हाल ही में इस फिल्म की पूजा सेरेमनी की गई थी। 

अभिनेत्री ने इस फिल्म का हिस्सा बनने की ख़ुशी जाहिर की है। रश्मिका ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए इस खबर का खुलासा किया है। अदाकारा ने लिखा, ‘जब बात परफॉर्मेंस की आती है तो मैं इसे सबसे ज्यादा पसंद करती हूं… और ये एक ऐसा ही प्रोजेक्ट है। इस खूबसूरत सफर का साथी बनकर मैं बेहद रोमांचक हूं। गुडबाय।’ रश्मिका मंदाना ही नहीं, सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने भी इस फिल्म का हिस्सा बनकर खुशी जताई है।महानायक ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘नए सफर की शुरुआत को लेकर रोमांचित हूं।’ अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की ये पोस्ट्स आप नीचे देख सकते हैं।

 ख़बरों के अनुसार इस फिल्म के  निर्देशक विकास बहल हैं।  बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले इस फिल्म को  बनाया जा रहा है। फिल्म को शोभा कपूर,एकता कपूर और रिलायंस एंटरटेनमेंट भी को-प्रोड्यूस कर रहा है।फिल्म की शूटिंग की शुरुआत हो चुकी है। 4 अप्रैल से महानायक  अमिताभ बच्चन इस फिल्म की शूटिंग को  शुरू करेंगे। अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के फ़िल्मी करियर  की बात करें तो अपनी पहली ब्लॉकबस्टर कन्नड़ फिल्म किरिक पार्टी से कर्नाटक क्रश का टैग हासिल कर चुकी अदाकारा इन दिनों तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी फिल्मों में अपना जादू दिखा रही  हैं। हाल ही में  उनकी तमिल फिल्म सुल्तान रिलीज हुई है।  जल्द ही अभिनेत्री सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर हिंदी फिल्म मिशन मजनू में भी नजर आएंगी। इसके अतिरिक्त वह  साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा के वजह से भी ख़बरों में बनी हुई हैं। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending