भारतीय टीम पर ब्रिस्बेन होटल में लगाई गई ‘पाबंदियां’

भारतीय टीम पर ब्रिस्बेन होटल में लगाई गई ‘पाबंदियां’

भारतीय टीम ब्रिस्बेन टेस्ट के अंतिम और चौथे टेस्ट के ब्रिस्बेन पहुंच चुकी है। बता दें कि यहां टीम पर किसी प्रकार की ‘पाबंदियां’ नहीं लगाई गई हैं। और खिलाड़ियों को ब्रिस्बेन के होटल में कई तरह की सुविधाएं नहीं मिल पा रही हैं। जिस होटल में टीम इंडिया रुकी है, उसमे खिलाड़ी हाउसकीपिंग सर्विस के अतिरिक्त स्वीमिंग पूल का भी इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। ख़बरों की माने तो यह कोविड-19 के ट्रांसमीशन को रोकने के लिए एक कदम है। और अभी ब्रिस्बेन को एक हॉटस्पॉट एरिया घोषित कर दिया गया है।

महामारी के बढ़ते नए मामलों और साथ ही साथ न्यू साउथ वेल्स के सीमा पर लगाए गए लॉकडाउन के वजह से होटल में क्वारंटाइन के सख्त नियम हैं। बता दें की यह चार मैचों की टेस्ट सीरीज अभी 1-1 से बराबरी पर मौजूद है। और इसका निर्णायक टेस्ट मैच यानी 15 जनवरी को होने वाला आखिरी टेस्ट मैच ब्रिस्बेन के गाबा में खेला जाने वाला है।

ख़बरों की मानें तो बीसीसीआई के एक अधिकारी ने बताया है कि मंगलवार दोपहर भारतीय टीम ब्रिस्बेन पहुंच चुकी है। और फिर उन्हें रूम सर्विस, स्वीमिंग पूल और हाउसकीपिंग, का इस्तेमाल करने से मना कर दिया गया है।अधिकारी ने बताया की इस मामले में वह बीसीसीआई के सीए के साथ बातचीत कर रहे है। जल्द से जल्द इसका भी हल निकाला जाएगा। सूत्रों के माध्यम से यह भी पता चला है कि पूरा होटल खाली है और पूरे होटल के खाली होने के बाद भी खिलाड़ियों को कई सुविधाओं से वंचित कर दिया गया है।

आपको बता दें कि बीसीसीआई ने बुधवार को प्रैक्टिस कर रहे खिलाड़ियों की तस्वीरें साझा की थी। और उन्होंने ट्वीट कर लिखा की टीम ने गाबा में होने वाले अंतिम टेस्ट के लिए अपनी तैयारियां शुरू कर दी है।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending