फरहान अख्तर करेंगे ‘मार्वल स्टूडियोज’ के साथ काम, इंटरनेशनल प्रोजेक्ट के साथ मिलेगी इंटरनेशनल पहचान

बॉलीवुड में अपने शानदार एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता फरहान अख्तर(FARHAN AKHTAR) को लोग एक्टिंग के अलावा एक अच्छे प्रोडयूसर,सिंगिंग और डायरेक्शन के लिए भी जानते हैं। इन्होंने अब अपनी पहचान देश-विदेश में हर जगह बना ली है। हाल ही में फरहान ने अपनी काबिलियत के दम पर एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट अपने नाम कर लिया है और यह इंटरनेशनल लेवल की एक बड़ी और ब्रेकिंग न्यूज़ बन गई है क्योंकि यह प्रोजेक्ट मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) का है।

मिली जानकारी के अनुसार फरहान कुछ दिनों से बैंकॉक में हैं। वो मार्वल स्टूडियोज की एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और फिल्म के क्रू मेंबर के साथ शूटिंग में बिजी हैं। दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म स्टूडियो ‘मार्वल स्टूडियोज’ में काम करना हर एक्टर का सपना होता है। लेकिन फरहान अब यह बाजी मार चुके हैं।

मार्वल स्टूडियोज़ से जुड़े एक सोर्स के अनुसार अब तक इस प्रोजेक्ट्स से जुड़ी सभी जानकारी बेहद सीक्रेट रखी गई है। अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन से जुड़ा ‘मार्वल स्टूडियोज़’ सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्मों के निर्माण के लिए जाना जाता है। अपने फिनोमिनल काम के लिए दुनियाभर में सराहा जाता है। फरहान की अगली इंटरनेशनल असाइनमेंट में नया रोल भारतीय दर्शकों के लिए सुपर इंटरेस्टिंग बना देगा।

बॉलीवुड की बात करें तो ओमप्रकाश मेहरा की आने वाली फिल्म ‘तूफान’ (Toofan) में फरहान अख्तर नजर आएंगे। जिसके टीज़र को दर्शकों का काफी प्यार और सराहना मिल रहा है और हर कसी को इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है। इस फिल्म से फरहान के फैंस को काफी उम्मीदें हैं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending