पश्चिम बंगाल चुनाव : कोलकाता में गरजे पीएम मोदी , कहा – दीदी ने बंगाल को धोखा दिया

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में जनसैलाब उमड़ा नजर आया. भीड़ इतनी थी की कोलाकाता का ब्रिगेड ग्राउंड आज लोगों से खचाखच भरा था. पीएम नरेंद्र के आने से पहले ही भाजपा कार्यकर्ताओं,  भाजपा समर्थकों से पूरा ब्रिगेड ग्राउंड भगवा रंग में रंगा नजर आया.

पीएम मोदी के साथ आज बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी मंच पर नजर आए जहां आज ही मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हुए है. पीएम मोदी ने आज अपने संबोधन की शुरवात करते हुए कहा कि मैंने अपने राजनीतिक जीवन में हजारों राजनैतिक रैलियां की है पर इतने लंबे कार्यकाल में मैंने कभी इतने बड़े विशाल जन समूह का हमें आशीर्वाद मिला हो ऐसा दृश्य मुझे आज देखने को मिला है. 

पीएम मोदी ने कहा कि मैं ब्रिगेड ग्राउंड से आपको इस आशोल पोरिबोरतोन का विश्वास दिलाने आया हूं. विश्वास, बंगाल के विकास का, विश्वास, बंगाल में स्थितियों के बदलने का. साथ ही इस दौरान पीएम मोदी ने सत्ताधारी टीएमी पर आज जमकर निशाना साधा और कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल को धोखा दिया है और ममता बनर्जी ने बंगाल की जनता का भरोसा तोड़ा है.

images 22

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि इन लोगों ने बंगाल का विश्वास तोड़ा. साथ ही आज पीएम ने कहा कि भाजपा की सरकार आने के बाद बंगाल के नौजवानों के लिए, किसानों, उद्यमियों, यहां की बहनों-बेटियों के विकास के लिए हम 24 घंटे दिन रात काम करेंगे. गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल में इस बार 8 चरणों में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है.

चुनाव आयोग द्वार पश्चिम बंगाल चुनाव की तारीखों का ऐलान होने के बाद राज्य में चुनावी हलचल अब और तेज हो गई है और जिस तरह की मैगा रैली आज भाजपा ने कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में की है उससे भाजपा ने स्पष्ट संदेश देने की कोशिश की है कि इस बार पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी और टीएमसी के लिए ये चुनाव आसान नहीं रहने वाला है. 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending