नहीं चला यशराज की फिल्म बंटी और बबली 2 का बॉक्स ऑफिस पर जादू

यशराज की जानी मानी फिल्म की सीक्वल ‘बंटी और बबली 2’ पहले दिन इतना कमाल नहीं दिखा पाई जितना की मेकर्स ने सोचा था। बता दें कि सुरवयवंशी के 15वे दिन की कमाई इस फिल्म के पहले दिन की कमाई से ज़्यादा है।  ‘बंटी और बबली 2’ को लगभग दो हजार से भी अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है और ट्रेड को यह उम्मीद थी कि फिल्म के पहले दिन की कमाई लगभग पांच करोड़ रुपये होगी। हालांकि फिल्म की रिलीज से जुडी उलझनों के वजह से फिल्म को एडवांस बुकिंग का नुकसान हुआ और जब शुक्रवार को यह फिल्म रिलीज हुई तो इसकी कहानी में वो बात नहीं दिखी जो की  16 साल पहले आई फिल्म ‘बंटी और बबली’ में थी। 

हालांकि यशराज फिल्म्स को यह बात पहले से पता थी कि फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ की ओपनिंग बहुत कमाल नहीं होने वाली है। इसी वजह से उन्होंने फिल्म की मार्केटिंग पर भी ज़्यादा खर्च नहीं किया। बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों के सबसे बड़े फिल्म वितरण क्षेत्रों में से दिल्ली और यूपी जैसे कई शहरों और कस्बों के लोगों को यह पता तक नहीं था कि ऐसी कोई फिल्म भी आ चुकी है। 

कहा जा सकता है कि खराब मार्केटिंग और प्लानिंग के कारण हीं फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के पहले दिन का कलेक्शन 3 करोड़ रुपये से भी कम है। ख़बरों के अनुसार फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर लगभग  2.75 करोड़  का कलेक्शन ही कर पाई है। जो की लगाए गए अनुमानों से बेहद कम। है  फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ के दर्शकों ने कहा कि फिल्म अपनी पहली फिल्म से बेहतर नहीं है। फिल्म के गाने भी बेहद फीके हैं और न ही इसमें कजरारे जैसा कोई आइटम सॉन्ग है। 

वहीं मुकाबले में रिलीज़ हुई फिल्म ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा रही है।  हालांकि पहले हफ्ते के मुकाबले फिल्म के ऑडियंस में गिरावट देखि गई है जिससे फिल्म का 200 करोड़ का आंकड़ा तय कर पाना मुश्किल सा लग रहा है। यही एक हफ्ता है जिसमे फिल्म कुछ कमाल दिखा सकती है क्योंकि आने वाले हफ्ते में सलमान खान की फिल्म अंतिम और साथ ही साथ जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2  भी आने वाली है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending