दिल्ली में कोरोना का विस्फोट पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह हुए कोरोना पॉज़िटिव एम्स में भर्ती, राहुल गांधी कोरोना पॉज़िटिव, केजरीवाल ने किया खुद को आइसोलेट

दिल्ली में कोरोना का विस्फोट हो रहा है हर दिन केस बढ़ते जा रहे है नेता हो या आम लोग हर कोई कोरोना की चपेट में तेज़ी से आ रहा है 

देश में कोरोना वायरस के मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं. आम से लेकर खास आदमी सभी इसकी चपेट में आ रहे हैं। 

सोमवार को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह  का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया था। जिसके बाद मनमोहन सिंह को दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया। उन्हें एम्स के ट्रामा सेंटर में रखा गया। 

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने मंगलवार सुबह बताया कि डॉ मनमोहन सिंह की हालत अभी स्थिर है और डॉक्टरों की टीम लगातार उन पर निगरानी रख रही है। 

 कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पूर्व पीएम मनमोहन सिंह को जल्दी रिकवरी के लिए शुभकामनाएं दी और उन्होंने ट्विटर पर लिखा  प्रिय डॉ मनमोहन सिंह जी, आपको जल्द रिकवरी के लिए शुभकामनाएं भारत को इस मुश्किल समय में आपके मार्गदर्शन और सलाह की जरूरत है। 

और अब मंगलवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी कोरोना पॉज़िटिव हो गए।  उन्होने ट्विटर पर खुद इसकी जानकारी दी 

उन्होंने लिखा, ‘कोरोना संक्रमण के हल्के लक्षण सामने आने के बाद मैंने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसमें मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। बीते दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, उन सभी से अपील है कि वह अपनी कोरोना जांच करवा लें। 

इसके अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मंगलवार को कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। 

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मुख्यमंत्री की पत्नी ने खुद को आइसोलेट कर लिया। पत्नी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है। 

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending