दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ हुए कोरोना पॉजिटिव

बीते दिनों आम्रपाली दुबे ने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी थी और अब भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह जानकारी दी।


बालीवुड के कई स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके है जैसे रणबीर कपूर, गोविंदा, अक्षय कुमार, वरुण धवन, मिलिंद सोमन, निकी तंबोली,कार्तिक आर्यन और आलिया भट्ट जैसे कई स्टार कोरोना की चपेट में आ चुके है एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से सिलेब्स के कोरोना संक्रमित होने की खबरें ज्यादा आ रही हैं
बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री पर इसका कहर बरस रहा है कुछ दिनों पहले भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा और आम्रपाली दुबे के कोरोना संक्रमित होने की खबर सामने आई थी और अब भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार ‘निरहुआ’ का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला है। दिनेश लाल यादव ने सोशल मीडिया पर लिखा है, मैं भी कोरोना पॉजिटिव हो गया हूं जिसके बाद आम्रपाली दुबे ने जवाब में लिखा है, जल्दी से ठीक हो जाओ मेरे फाइटर। रिपोर्ट के मुताबिक निरहुआ और उनकी टीम बांदा में अपनी आनेवाली फिल्म ‘सबका बाप अंगुठा छाप’ की शूटिंग कर रहे थे। इसी दौरान निरहुआ का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है , अब उनके फिल्म की शूटिंग को भी रोक दी गई।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending