चुनाव से पहले एक और टीएमसी नेता ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में शामिल होने की लगाई जा रही अटकलें

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव इस बार 8 चरणों में होने जा रहे है और राजनीतिक पार्टियां जमकर चुनाव की तैयारियों में लगी हुई है. नेताओं द्वारा दल बदल का भी खेल भी जारी है. इसी बीच एक और टीमसी नेता ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

दरअसल, हबीबपुर निर्वाचन क्षेत्र से टीएमसी की उम्मीदवार सरला मूर्मू ने टीएमसी छोड़ दी है जिससे टीएमसी को बड़ा झटका लगा है. वहीं सरला मूर्मू द्वारा टीएमसी का दामन छोड़ने के बाद उनके भाजपा में शामिल होने की अटकले लगाई जाने लगी है. वहीं टीएमसी ने सरला मूर्मू के पार्टी छोडऩे के बाद एक बयान जारी किया है जिसमें पार्टी ने कहा है कि मालदा जिल के हबीबपुर से पार्टी अपना उम्मीदवार बदल रही है क्योकि सरला मूर्मू का स्वास्थ्य ठीक नहीं है.

टीएमसी ने अपने बयान में जानकारी दी की इस सीट पर प्रदीप बास्के अब टीएमसी की और से उम्मीदवार होंगे. आपको बता दे कि विधानसभा चुनाव 2021 में टीएमसी के लिए ये पहला मामला है जब किसी उम्मीदवार ने पार्टी से टिकट मिलने के बाद पार्टी छोड़ दी है.

गौरतलब है कि इस बार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मुकाबला टीएमसी और भाजपा  के बीच नजर आ रहा है. दोनो ही राजनीतिक पार्टियां जमकर एक दूसरे पर आरोप लगा रही है. पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से चुनाव लड़ने का फैसला किया है तो वहीं भाजपा ने भी बीजेपी नेता शुभेंदु अधिकारी को इस सीट से उतारकर इस सीट पर मुकाबला काफी रोमांचक बना दिया है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending