कोलकाता के इस हॉस्पिटल में चल रही दीदी का इलाज, ममता बनर्जी ने लगाया आरोप

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का इलाज कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. दरअसल, कल नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी एक हादसे का शिकार हो गई जहां उनेक पैर में चोट लग गई थी और उनका पैर सूज गया. मीडिया से बातचीत के दौरान वो दर्द से कराह रही है थी और उन्होंने बताया की आखिर हुआ क्या.  

ममता बनर्जी ने आरोप लगाया है कुछ लोगों ने उन्हें धक्का दिया और जबरदस्ती कार का दरवाजा बंद करने की कोशिश की जिससे उनके पैर में गंभीर चौट लग गई. वहीं कल चोट लगने के बाद उन्हें नंदीग्राम से कोलकाता लाया गया जहां फिलहाल अभी उनका इलाज एसएसके अस्पताल में चल रहा है.

कल जब नंदीग्राम से सीएम ममता बनर्जी को कोलकाता लाया जा रहा था तो अस्पताल के बाहर टीएसी सांसद और ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी और अन्य टीएमसी नेता अस्पताल के बाहर दिखाई दिए. इसके अलावा जैसै ही टीएमसी समर्थकों को पता चला की सीएम ममता बनर्जी को चौट लगी है और उन्हें कोलकाता के एसएसके अस्पताल लाया जा रहा है उनके समर्थक अस्पताल के बाहर जमा हो गए और इस दौरान वे नारेबाजी भी करते नजर आए. वहीं सीएम ममता बनर्जी को चोट लगने की खबर के बाद आरोप – प्रत्यारोप का दौर भी जारी है. जहां एक और सीएम ममता बनर्जी ने इसे साजिश करार दिया है तो वहीं भाजपा ने इस पर सवाल उठाए है.

भाजपा का कहना है कि आखिर सीएम के सिक्योरीटी गार्ड और पुलिस उस समय कहा थे जब ये घटना हुई. साथ ही भाजपा ने ये भी कहा है कि आखिर ये कैसे हो सकता है की कोई सीएम पर हमला कर दे और फरार हो जाए जबकि भारी मात्रा में पुलिस और सुरक्षा गार्ड सीएम की सुरक्षा में तैनात रहते है.

वहीं भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने तो कल इस घटना के बाद ये तक कह दिया की ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव में होने वाली अपनी हार से घबरा गई है इसलिए ये सब ड्रामा कर रही है. आपको बता दे कि नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी पर हुए कथित हमले की जांच शुरू कर दी गई है. इसके अलावा ममता बनर्जी के मामले को लेकर टीएमसी ने चुनाव आयोग भी जाने की तैयारी की है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending