कोरोना से जूझ रहे एक्टर राहुल वोहरा ने दुनिया से कहा अलविदा, अंतिम समय तक मांगी इलाज के लिए मदद

देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर से चारों ओर हाहाकार मचा हुआ है। आलम यह है हालात बेकाबू होने के कारण लोगों को सही इलाज नहीं मिल पा रहा है जिसके चलते लोगों को मुश्किल दौर से गुजरना पड़ रहा है। ऐसे में क्या खास और क्या आम, सभी परेशानियों का सामना कर रहे हैं। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड जगत से देखने को मिला है। जहां कई स्टार्स इस खतरनाक बीमारी के चलते अपनी जान से हाथ धो बैठे हैं। वहीं अभिनेता-यूट्यूबर राहुल वोहरा का भी इस कोरोना वायरस की वजह से निधन हो गया है। इस खबर की पुष्टि थिएटर निर्देशक-नाटककार अरविंद गौड़ ने की है।

कुछ दिनों पहले दी थी जानकारी

दरअसल राहुल ने फेसबुक पोस्ट के माध्यम इस हफ्ते की शुरुआत में खुद के कोरोना संक्रमित होने की खबर दी थी,जिसके बाद उन्हें राजीव गांधी सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, ताहिरपुर में भर्ती कराया गया था और शनिवार शाम को द्वारका के आयुष्मान हॉस्पिटल में ले जाया गया था। मगर अभिनेता को सही ढंग से इलाज ना मिलने की वजह से उन्होंने दम तोड़ दिया।

मालूम हो राहुल ने इससे पहले मदद मांगते हुए कहा था कि ‘क्या कोई ऐसा हॉस्पिटल है? जहां मुझे ऑक्सीजन बेड मिल जाए क्योंकि यहां मेरा ऑक्सीजन लेवल लगातार डाउन जा रहा है और कोई देखने वाला नहीं है। दिल्ली में बहुत मजबूर होकर ये पोस्ट कर रहा हूं क्योंकि घरवाले कुछ संभाल नहीं पा रहे। आखिरकार उन्होंने इस बीमारी के आगे घुटने टेक दिए और दुनिया को अलविदा कहकर चले गए। लेकिन जाने से पहले राहुल ने एक दर्दनाक पोस्ट लिखा है जिसे पढ़कर हर कोई स्तब्ध रह गया है।

 राहुल का आखिर भावुक संदेश

यही नहीं राहुल ने अपने पोस्ट में ये भी लिखा, मुझे भी अच्छा ट्रीटमेंट मिल जाता तो मैं भी बच जाता। ‘जल्द जन्म लूंगा और अच्छा काम करूंगा। अब हिम्मत हार चुका हूं।’ अपनी इस पोस्ट में राहुल ने पीएम नरेंद्र मोदी और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी टैग किया है।

नेटफ्लिक्स फिल्म में नजर आए थे

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending