करीबियों ने आमिर खान की तीसरी शादी के सच की दी जानकारी, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्ट यानी अभिनेता आमिर खान की तीसरी शादी की खबर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है। और कई तरह की कहानियां बनाई जा रही हैं, बता दें कि हाल ही में आमिर खान और किरण राव का तलाक हुआ है। दोनों ने ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी कर यह खबर दी थी। हालांकि इसके बाद आमिर खान का नाम दंगल की को-एक्ट्रेस फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जाने लगा।  और अचानक से उनकी तीसरी शादी की खबर सोशल मीडिया में आग की तरह फैलने लगी। यह दावा किया जाने लगा कि आमिर खान अप्रैल में तीसरी शादी करने जा रहे हैं। हालांकि इन ख़बरों को गलत बताया जा रहा है।

सूत्रों के हवाले से यह खबर आई है की शादी की ख़बरें बिल्कुल ही बेबुनियाद है और इसमें कोई सच्चाई नहीं है। आमिर खान के करीबी द्वारा यह खबर आई है की यह बात गलत है वह तीसरी शादी नहीं कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यह खबर फ़ैल रही थी की आमिर खान अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के रिलीज के बाद अपनी तीसरी शादी की घोषणा करेंगे। यह फिल्म आने वाले साल के अप्रैल में रिलीज होने वाली है। और सब यह अंदाजा लगाने लगे क्योंकि कहा जा रहा है कि अभिनेता आने वाली फिल्म को लेकर किसी भी प्रकार का विवाद नहीं चाहते, इसलिए शादी के बाद ही यह खबर देंगे।

बता दें कि आमिर खान ने पहली शादी 2002 में रीना दत्ता से की थी लेकिन हालांकि दोनों का तलाक हो गया था। फिर उन्होंने किरण राव से शादी की हालांकि दोनों की शादी भी टूट गई। जैसे ही आमिर खान ने किरण राव से तलाक लिया तभी से उनका नाम अभिनेत्री फातिमा सना शेख के साथ जोड़ा जाने लगा।   बता दें कि फातिमा फिल्म ‘दंगल’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ में  आमिर खान के साथ  काम कर चुकी हैं। और ऐसी भी अफवाह उड़ी थी कि आमिर और फातिमा के साथ रिश्ते में हैं।

हालांकि, अभियंत्री द्वारा इन खबरों को बिल्कुल गलत बताया गया है। एक इंटरव्यू के दौरान फातिमा ने कहा था, की यह बहुत अजीब था और उनकी मां टीवी पर ऐसी ख़बरें देखती थीं। और फिर वह फातिमा को अखबार पढ़ कर बताती थीं की मेरी फोटो आई है। और जैसे हीं मैं उन्हें खबर पढ़ने को कहती थी तो ऐसा लिखा हुआ पढ़ कर फातिमा बहुत दुखी हो जाती थी।  और फिर फातिमा ने सोचा कि उन्हें अपनी बात सामने ज़रूर रखनी चाहिए।  हे

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending