इंजार समाप्त , जारी हुआ बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड

बिहार पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा के लिए अगर आपने आवेदन किया था और एडमिट कार्ड का इंतजार कर रहे हैं तो आपका इंतजार अब समाप्त हुआ, क्योकि इस परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र यानि एडमिट कार्ड जारी कर दिया गया है.

आप अपना एडमिट कार्ड केंद्रीय चयन परिषद के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर डाउनलोड कर सकते है. इस परीक्षा के लिए आवेदन करेन वाले लोग सीएसबीसी की वेबसाइट http://www.csbc.bih.nic.in/ पर जाकर आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं. इसके साथ ही सीएसबीसी ने अभ्यर्थियों को सलाह दी है कि वे अपने एडमिट कार्ड का प्रिंट जरूर ले ले और परीक्षा केंद्र पर मांगे जाने पर उसे दिखाए.

इसके साथ ही परीक्षा केंद्रो पर केंडिडेंट्स को एडमिट कार्ड के साथ ही अपना एक वैध फोटो पहचान पत्र भी दिखाना होगा. आपको बता दे कि बिहार पुलिस में सिपाही के 8415 पदों को भरने के लिए अगले महीने 14 मार्च और 21 मार्च को दो पालियों में परीक्षा का आयोजन किया जाएगा.

वहीं अब जैसा की बिहार पुलिस सिपाही परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए है तो अभ्यर्थी जमकर परीक्षा की तैयारियों में लग गए है, क्योकि परीक्षा की तैयारी के लिए अब ज्यादा दिन का समय नहीं बचा है.

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending