अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर लूट कर भागे उपद्रवी, मुकदमा दर्ज

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के एक अस्पताल से ऑक्सीजन सिलेंडर की लूट का मामला सामने आया है अस्पताल में ऑक्सीजन सिलेंडरों से भरे ट्रक की एंट्री के बाद ही कुछ लोगों की भीड़ टूट पड़ी और सिलेंडर लेकर भागने लगे।डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर ने बताया, अस्पताल में ऑक्सीजन सप्लाई पूरी थी। उन्होंने कहा कि ऑक्सीजन में किसी तरह की कमी न होने के बाद भी लूट की यह घटना हुई है। पुलिस घटना के लिए जिम्मेदार उपद्रवियों की पहचान की कर रही है और उनके खिलाफ केस भी दर्ज किए जा रहे हैं।
मध्य प्रदेश में मंगलवार 12,000 से ज्यादा नए कोरोना केस सामने आए हैं। इसके साथ ही आंकड़ा 433,704 का हो गया है। प्रदेश में अब तक 4,713 लोगों की कोरोना संकट से मौत हो गई है। 
गौरतलब हो कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने भी ऑक्सीजन के उत्पादन में इजाफा किया है और राज्यों को मुफ्त में ही सप्लाई की जा रही है। मध्य प्रदेश को भी रिलायंस की ओर से मेडिकल ऑक्सीजन की सप्लाई की जा रही है। खासतौर पर दिल्ली और महाराष्ट्र में ऑक्सीजन का संकट गहरा गया है। 
बता दें कि मंगलवार को ही दिल्ली हाई कोर्ट ने ऑक्सीजन की सप्लाई को लेकर कड़ी टिप्पणी करते हुए सरकार से कहा था कि उद्योग धंधे इसके लिए इंतजार कर सकते हैं, लेकिन मरीज नहीं कर सकते।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending