अंकिता लोखंडे ने तस्वीर शेयर की , तस्वीर देख कर सुशांत के एक फैन ने कॉमेंट किया, ‘ऐसा मत करो सुशांत स्वर्ग से देख रहा है’ –

अंकिता लोखंडे ने एक photo शूट करवाया जिसको देख कर लोगों ने किया अंकिता को ट्रॉल 

बीते कुछ वक्त से अंकिता लोखंडे की इंस्टाग्राम पर फैन फॉलोइंग काफी तेजी से घट रही है।इन सब के बीच अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  फोटो शेयर की। तस्वीर में अंकिता ने फोटोशूट करवाया जिसमें वो बहुत ही बोल्ड अंदाज़ में दिखी।इस तस्वीर में अंकिता लोखंडे  ने ब्लू शर्ट  पहनी थी जिसके बटन खुले थे इस तस्वीर में वो बहुत बोल्ड और सेक्सी अंदाज में दिखी।   इतने सेक्सी लुक को  देख कर फैन्स हैरान हो गये और तारीफें करते नहीं थक रहे हैं। वही दूसरी ओर अंकिता को बहुत ट्रॉल भी किया जा रहा है। 

कुछ लोग  उनके   तस्वीरों को देख कर  शर्ट के बटन बंद नहीं किए हैं  इसलिए ट्रॉल किया तो  कुछ लोग उन्हें कपड़े पहनने का सलीका सिखा रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया, ‘ज्यादा ना इतरा, दिनभर में 75 फोटो पोस्ट मत किया कर।’ अन्य यूजर ने लिखा, ‘लग रहा है तुम पागल हो गई हो।’ कुछ यूजर्स के ऐसे कॉमेंट थे- ‘दीदी अब बूढ़ी हो रही हैं’, ‘बूढ़ी औरत की घटिया नौटंकी’, ‘भूतनी कहीं की’…इतनी बुरी तरह से अंकिता ट्रॉल हो रही है। 

 उन्हे सुशांत सिंह राजपूत  के फैन्स ने भी बहुत ट्रॉल किया । एक फैन ने तो कह दी इतनी बड़ी बात  उस फैन  ने सुशांत को याद करते हुए  तस्वीरों पर कॉमेंट किया, ‘ऐसा मत करो। सुशांत स्वर्ग से देख रहा होगा।’ एक अन्य फैन ने लिखा, ‘अब मिल गया सुशांत को न्याय?’ एक और कॉमेंट कुछ यूं था, ‘और कोई काम नहीं बचा सुशांत के मरने के बाद? पागल हो गई है क्या? 

सुशांत सिंह राजपूत की पिछले साल हुई मौत के बाद से ही लोगों ने अंकिता को निशाने पर लेना शुरू कर दिया था। कुछ लोग यहां तक कहने लगे थे कि अगर अंकिता लोखंडे, सुशांत का साथ नहीं छोड़तीं तो आज वह जिंदा होते। उस घटना के बाद भी कई मौकों पर अंकिता को ट्रोल किया जाता है।

ऐसे में अंकिता ने काफी वक्त तक इस पर चुप्पी रखी, लेकिन मार्च 2021 में बॉलीवुड बबल’ को दिए इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे ने कहा था कि    उन्होंने सुशांत को नहीं छोड़ा था, बल्कि सुशांत ने उन्हें छोड़ा था। सुशांत ने करियर को चुना और आगे बढ़ गया। जबकि वह काफी वक्त तक उनके लौटने का इंतजार करती रहीं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि ब्रेकअप के बाद ढाई साल तक वह बहुत ही बुरे दौर से गुजरीं।

More articles

- Advertisement -
Web Portal Ad300x250 01

ताज़ा ख़बरें

Trending